केजरीवाल और आतिशी के घर फिर नोटिस देने पहुंची दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम

Politics

सूत्रों ने बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम ने केजरीवाल से इस मामले में सबूत उपलब्ध कराने को कहा है। बता दें कि शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम केजरीवाल के आवास के अलावा आप मंत्री आतिशी के आवास पर भी नोटिस देने गई थी लेक‍िन किसी भी स्थान पर नोटिस स्वीकार नहीं किए गए।

30 जनवरी को दर्ज कराई थी शिकायत

इस बीच दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा था कि भाजपा द्वारा आप विधायकों को लुभाने के आप के आरोपों की अपराध शाखा द्वारा जांच शुरू करने की रिपोर्ट का स्वागत करती है। इस बाबत दिल्ली बीजेपी ने 30 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि उसने केजरीवाल के झूठे आरोपों की पुलिस जांच की मांग करते हुए आप विधायकों को ऐसी कोई पेशकश नहीं की है।

सचदेवा ने कहा था कि क्राइम ब्रांच ने केजरीवाल को नोटिस दिया है, उन्हें या तो अपने आरोपों के समर्थन में सबूत पेश करना चाहिए या आपराधिक कार्यवाही का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

लगाए थे आरोप

दरअसल, दिल्ली की आप सरकार में पीडब्लूडी मंत्री आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया था कि बीजेपी आम आदमी पार्टी के विधायकों को 25-25 करोड़ रुपये का ऑफर दे रही है। बीजेपी नेता दिल्ली की आप सरकार को गिराने की कोशिश कर रहे हैं जिस वजह से उनके विधायकों को तोड़ने की कोशिश की गई है लेकिन बीजेपी ने आप के सभी आरोपों का खंडन किया था।

-एजेंसी