क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2023 का काउंटडाउन शुरू, भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा का पहला बयान आया

SPORTS

आईसीसी की ओर से जारी किए गए बयान में भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा ने कहा है कि इस बार वर्ल्‍ड कप बहुत प्रतिस्पर्धी होने वाला है, क्योंकि अब खेल की गति बढ़ गई है। उन्‍होंने कहा कि सभी टीम अब पहले से कहीं ज्‍यादा सकारात्मक सोच के साथ खेल रही हैं।

दुनिया भर के क्रिकेट फैंस के लिए यह अच्छा संकेत है, जो उन्हें कई रोमांचक पल देता है। उन्‍होंने कहा कि हम अक्टूबर-नवंबर में अच्छी तैयारी के साथ उतरने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

आखिरी बार टी20 विश्व कप में हुई थी भारत-पाक की भिड़ंत

बता दें आईसीसी वनडे वर्ल्‍ड कप 2023 में शेड्यूल के मुताबिक भारतीय टीम को अपना पहला मैच 8 अक्‍टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है। वहीं चिर-प्रतिद्वंद्वि पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबला 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर फैंस भी काफी उत्‍साहित हैं, क्‍योंकि लंबे समय से उन्‍होंने भारत-पाक का मैच नहीं देखा है। आखिरी बार इन दोनों देशों की भिड़ंत टी20 विश्व कप के दौरान हुई थी।

वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को हमेशा चटाई धूल

यहां बता दें कि भारतीय टीम का वनडे विश्‍व कप में पाकिस्तान से 1992 से लेकर 2019 तक सात बार आमना-सामना हुआ है। खास बात यह है कि हर बार भारतीय टीम ने पाकिस्‍तान को धूल चटाई है। ऐसे में भारतीय फैंस को उम्‍मीद होगी कि इस बार भी टीम इंडिया पाकिस्‍तान को हराने का रिकॉर्ड कायम रखेगी।

Compiled: up18 News