सलमान खान को लेकर कोर्ट का फैसला आखिरी नहीं होगा: लॉरेंस बिश्नोई

Entertainment

कोर्ट का फैसला आखिरी नहीं होगा 

स्पेशल कमिश्नर (स्पेशल सेल) एचजीएस धालीवाल ने कहा, ‘पूछताछ के दौरान उसने खुले तौर पर कहा कि चूंकि बिश्नोई समाज काले हिरण को अपने गुरु भगवान जंबाजी उर्फ जंबेश्वर का अवतार मानते हैं। कोर्ट से दंड मिलना या बरी होना उसके लिए आखिरी फैसला नहीं होगा।’ धालीवाल ने कहा, ‘उसने यह भी कहा कि एक्टर और उसके पिता जंबाजी मंदिर में सार्वजनिक रूप से माफी मांगें या बिश्नोई उसे मार देंगे।’

कई बार गैंगस्टर से पूछताछ करने वाले डीसीपी (स्पेशल सेल) प्रमोद कुशवाहा ने कहा कि बिश्नोई पहली बार उस समय सुर्खियों में आया जब उसके गैंग के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि वह 1998 के ब्लैकबक की हत्या के मामले में खान से बदला लेना चाहता है।

कुशवाहा ने कहा कि जून 2018 में बिश्नोई गैंग का प्रमुख सदस्य संपत नेहरा गिरफ्तार हुआ था। उसने खुलासा किया था कि गैंग ने सलमान खान की हत्या का प्लान बनाया है। सलमान को 2018 में पांच साल की जेल की सजा हुई थी। गौर करने वाली बात यह है कि लॉरेंस बिश्नोई के ग्रुप से जुड़े ज्यादातर गैंगस्टर बहुत धार्मिक हैं। बाद में पता चला कि 2020 में बिश्नोई गैंग ने राहुल उर्फ बाबा नाम के शार्प शूटर को सलमान की हत्या के लिए भेजा था। उसने सलमान के घर से शूटिंग लोकेशन तक की रेकी की थी।

-एजेंसियां