शिल्पा शिंदे ने छोड़ा मैडम सर, मेकर्स पर लगाये आरोप

Entertainment

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में शिल्पा ने कहा- ‘मुझे औरत होने का अफसोस है क्योंकि कुछ औरतें मैडम सर जैसे शो करती हैं, जो दिखा देती है कि मैं औरत हूं और मेरी अक्ल घुटनों में है। क्या बताऊं वो ऐसी हरकतें क्यों करती हैं। ये दोनों औरतें फुदक-फुदकर जो बकवास किए जा रही हैं, शो में मेरे आने से इन दोनों को मिर्ची लगी है।’

वीडियो में टीआरपी के स्क्रीनशॉट दिखाते हुए शिल्पा ने कहा- ‘तुम्हारा शो इतना गंदा जा रहा था। अगर ये इतना अच्छा होता तो शिल्पा तुम्हारे शो में आती क्या? तुम लोगों को खुश होना चाहिए कि कोई अच्छी चीज हो रही है। तुम लोगों को क्या पता फैंस क्या होते हैं। तुम लोगों को आए हुए अभी 4 दिन हुए हैं। ये बॉडम औरते हैं। लगता है कि इन दोनों औरतों को पता चल गया है कि कि इनकी महीने भर की फीस, मेरे एक दिन की फीस के बराबर है।’

शिल्पा ने मेकर्स पर लगाए आरोप

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने मेकर्स पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। शिल्पा ने कहा- ‘शूटिंग के दौरान एक्टर्स होते हुए भी बॉडी डबल्स का इस्तेमाल किया जाता है। मुझे इंडस्ट्री में कभी सपोर्ट नहीं करते। अगर इस तरह से लोग मुझे बदनाम करेंगे और मुझे स्ट्रेस देते रहेंगे और कल अगर इस वजह से कुछ बुरा हुआ, तो प्लीज कैंडल लेकर मत आना। सबके सीने पर मैं भूत बनकर बैठूंगी।

शिल्पा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि शो में उनका रोल बड़ा होना था, लेकिन बिना बताए उनके रोल को छोटा कर दिया गया। इस वजह से वो अब शो का हिस्सा नहीं है। जब गुलकी से इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- ‘इस बारे में मैं कुछ भी नहीं कहना चाहती, मैं सारा फैसला दर्शकों पर छोड़ती हूं। वो बातएंगे कि शो के लिए कौन डिजर्व करता है और कौन नहीं।

गुलकी ने आगे कहा-‘अगर हम ईमानदारी से अपना काम नहीं करते तो ये शो 3 साल नहीं चलता, लेकिन अब यह 15 मिनट का फेम शांति से रह सकता है।’ कहा जा रहा है कि गुलकी का 15 मिनट का तंज शिल्पा के लिए था, जिस पर शिल्पा ने जवाब दिया।

Compiled: up18 News