सलमान की फ़िल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ में एक दो नहीं, बल्कि 10 एक्ट्रेस आएंगी नजर

Entertainment

सलमान खान इन दिनों अपने कई अपकमिंग फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं। ‘टाइगर 3’ के बाद वह ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में बिजी हो गए तो अब उनकी तीसरी बड़ी फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल से धमाकेदार खबर सामने आ रही हैं। हाल में ही सामने आया था कि इसका टाइटल होगा ‘नो एंट्री में एंट्री’। बताया जा रहा है कि ‘नो एंट्री में एंट्री’ में एक दो नहीं बल्कि 10 ऐक्ट्रेस नजर आएंगी।

जानकारी के मुताबिक ‘नो एंट्री में एंट्री’ (No Entry Sequel) में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान का ट्रिपल रोल हो सकता है। इन तीनों एक्टर के लिए कई एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा। यही वजह है कि ‘नो एंट्री में एंट्री’ में 10 हीरोइनों को जगह मिलेगी।

पुरानी हीरोइनों की छुट्टी

सूत्रों का कहना है कि सलमान खान की फिल्म नो एंट्री के सीक्वल में बिपाशा बसु, लारा दत्ता, ईशा देओल और सलीना जेटली को जगह नहीं मिलने वाली है। दरअसल, सलमान खान फिल्म्स पिछली फिल्म की एक्ट्रेसेज को कास्ट करने से कतरा रहे हैं और नए फेस को तलाश कर सकते हैं।

गजब ही करने वाले हैं सलमान खान

अगर ये खबरें सही निकली कि सलमान खान ‘नो एंट्री में एंट्री’ में 10 हीरोइनों को लेकर आएंगे तो एक नया इतिहास हो सकता है। जहां इतनी बड़ी स्टारकास्ट और हीरोइनों को जगह मिले।

कब और किसने बनाई थी नो एंट्री

बता दें नो एंट्री साल 2005 में रिलीज हुई थी। इसे अनीज बज्मी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म कॉमेडी को एसके फिल्म ने प्रजेंट किया था और ये साउथ की चार्ली चेप्लिन पर बेस्ड कहानी थी। फिल्म में सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आए थे।

-एजेंसियां