Agra News: 29 अक्टूबर से शुरू होगा कांग्रेस का ‘दलित संवाद अभियान’, प्रदेश अध्यक्ष करेंगे शिरकत

स्थानीय समाचार

आगरा: दलित समाज को पार्टी से जोड़ने के लिए एक बार फिर कांग्रेस पार्टी ने कमर कस ली है। कांग्रेस पार्टी इस बार संविधान को लेकर दलित समाज के बीच में जा रही है। मोहल्ले और गलियों में जाकर दलित समाज के लोगों से वार्ता की जाएगी, उनकी समस्याएं जानी जाएगी। इतना ही नहीं मोदी सरकार जो डॉ आंबेडकर के संविधान को बदलना चाहती है, उस पर उनकी राय क्या है, इस पर भी खुलकर रायसुमारी होगी।

आगरा जिले में दलित संवाद अभियान की शुरुआत 29 अक्टूबर से होगी। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय 29 अक्टूबर को आगरा आ रहे हैं। वह आगरा जिले में दलित संवाद अभियान की औपचारिक शुरुआत करेंगे। इसके बाद कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता दलित मोहल्लों में पहुंचेंगे। संवाद के दौरान दलित समाज की समस्याएं, संविधान व सरकार की नीतियों पर खुलकर चर्चा करेंगे।

दलित संवाद फॉर्म भरा जाएगा

कांग्रेस शहर अध्यक्ष देवेंद्र सिंह चिल्लू ने बताया कि दलित संवाद अभियान के दौरान दलित बस्तियों और मोहल्ले में समाज से खुलकर चर्चा की जाएगी तो हाई कमान से दलित संवाद को लेकर मिले फॉर्म में को भी भरा जाएगा। जो भी दलित संवाद अभियान के दौरान फॉर्म भरे जाएंगे उन्हें प्रदेश और राष्ट्रीय नेतृत्व को भेजा जाएगा।

कांग्रेस प्रवक्ता हाजी जमालुद्दीन कुरैशी ने बताया कि दलित संवाद अभियान को लेकर जल्द ही कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां भी सौंप जाएंगी जिससे अलग-अलग दलित क्षेत्र में कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जाकर दलित समाज के लोगों से संवाद कर सकें।