बीजेपी बहुत ऑर्गेनाइज्ड दल, उससे मुकाबले के लिए कोई भी कंफ्यूजन नहीं होना चाहिए: अखिलेश यादव

Politics

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर में लोक जागरण अभियान के तहत हो रहे समाजवादी पार्टी के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में शुक्रवार अखिलेश यादव शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन पर खुलकर अपनी बात रखी।

मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि, INDIA गठबंधन जरूर है लेकिन हमारी स्ट्रेटजी PDA है और PDA ही NDA को हराएगा। ये बात INDIA गठबंधन को साफ कर देनी चाहिए थी कि प्रदेश स्तर पर कोई समझौता नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि, INDIA गठबंधन भारत के चुनाव के लिए है, जब देश का चुनाव आएगा तब बात की जाएगी। बीजेपी बहुत ऑर्गेनाइज्ड दल है इसलिए उससे मुकाबले के लिए कोई भी कंफ्यूजन किसी दल में नहीं होना चाहिए। अगर कन्फ्यूजन के साथ चुनाव लड़ोगे तो कामयाब नहीं होंगे।

अखिलेश यादव ने कहा, मैं अपील करूंगा हमारे यहां संगठन की महिलाओं से कि वो कोई अभियान ऐसा चलाएं जिससे महिलाओं को, लड़कियों को, छात्राओं को जोड़ा जा सके। मुझे उम्मीद है यहां का संगठन हमारा अभियान चला के जोड़ेगा। जो लोग लोकसभा में बिल लेकर आए हैं महिलाओं के लिए क्या उन्होंने महिलाओं को 33% आरक्षण दिया है?

भाजपा छीन लेगी अधिकार

अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, इस बार 24 में अगर आ गए तो हम लोगों को जो बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी ने अधिकार दिया है वोट का, भाजपा वो भी छीन लेगी। अगर अधिकार हमारा छिन गया तो सोचिए कि हम सरकार बदल पाएंगे क्या? हम लोग परिवर्तन ला पाएंगे? इसलिए हमारे आपके सामने एक बहुत लंबी लड़ाई है जिसे हम लोगो को जीतना है।

Compiled: up18 News