आगरा: स्कूल में समय पर पहुंचने के लिए कंटीले तारों के नीचे से जाते हैं बच्चे, वीडियो वायरल

City/ state Regional

आगरा: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। यह वीडियो शहर के एक पॉश इलाके का है। इस क्षेत्र के एक प्रतिष्ठित स्कूल के बच्चे जान हथेली पर रख कर स्कूल पहुँच रहे हैं। स्कूल के बच्चे कटीले तारों से होकर गुजर रहे हैं और अभिभावक भी मजबूरन उन्हें उन कंटीले तारों के बीच से निकाल रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो दयालबाग स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल जाने वाले रोड का है। बताया जाता है कि स्कूल टाइम के समय इस रोड पर जाम लग जाता है जिसके कारण बच्चों को स्कूल पहुँचने में देर हो जाती है। बच्चे स्कूल देर से न पहुँचे इसलिए अभिभावक भी बच्चों की जान खतरे में डाल रहे हैं।

कटीले तारों के बीच से निकाल कर ले जा रहे बच्चे

परिजन जाम में फंसने पर बच्चों को गोद में उठा रहे हैं, कंधे पर बैठ ​लटका कर खेतों के बीच में होकर ले जा रहे हैं। खेतों में कटीले तार लगे हुए हैं, ऐसे में परिजनों को जल्दी से जल्दी स्कूल पहुंचने के लिए कटीले तारों के बीच से बच्चों को निकालना पड़ रहा है।

अभिभावक ने बनाया वीडियो, कहा जाम में फंसेंगे तो कैसे टाइम पर पहुंचेंगे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को किसी अभिभावक ने बनाया है, वीडियो के बारे में वे बता भी रहे हैं, वीडियो में वे कह रहे हैं कि हर रोज जाम लग जाता है। स्कूल में समय से पहुंचना जरूरी है, इसलिए परिजनों को रिस्क लेना पड़ रहा है। इस बारे में स्कूल एडमिनिस्ट्रेशन बात तक करने को तैयार नहीं है।

अभिभावक अपने बच्चों को लेकर शार्ट कट अपनाकर कंटीले तारों के बीच से निकाल रहे हैं। जिससें बच्चों की जान पर बन आई है। अभिभावकों का कहना है कि इस रोड पर जाम लग जाता है। यह आज की नहीं बल्कि प्रतिदिन की है। बच्चों को पढ़ाना है लेकिन कंटीले तारों के बीच से निकालना पड़ता है जिससे उनका बच्चा लेट न हो। इस समस्या से स्कूल प्रशासन भी अनभिज्ञ नहीं है लेकिन कोई कार्यवाही नही होती।