आगरा सड़क हादसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक, अधिकारियों को दिया ये निर्देश

Regional

आगरा जिले में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री योगी ने दिवंगत आत्माओं की शांति एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देशित किया है।

आपको बता दें कि सिंकदरा हाईवे पर गुरुद्वारा गुरु का ताल के सामने शनिवार को ट्रक और ऑटो में भयंकर टक्कर हो गई है। हादसे में पांच लोगो की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्रांसपोर्ट नगर की ओर आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को रौंद डाला। इसमें सवार पांच लोगो की मौत हो गई है। हादसा इतना दर्दनाक था कि जिसने भी इसे हादसे को देखा उसकी रुह कांप गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ऑटो में फंसे शवों को बाहर निकालने में लगी हुई है।

 तेज रफ्तार में ट्रक ने ऑटो में जर्बदस्त टक्कर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह दर्दनाक हादसा दोपहर के करीब सवा दो बजे हुआ। सिंकदरा हाईवे पर गुरुद्वारा का ताल कट पर भगवान टाकीज चौराहे की ओर से आने वाले यातायात रुका हुआ था। सिकंदरा रेलवे ओवर ब्रिज और गुरुद्वारा से आने वाले वाहन हाईवे क्रास कर रहे थे। इसी बीच ट्रांसपोर्ट नगर चौराहे की ओर से आ रहे तेज रफ्तार में ट्रक ने ऑटो में जर्बदस्त टक्कर मार दी। जिससे ऑटो आगे खड़े ट्रक में फंस गई। हादसे के बाद ड्राईवर ट्रक छोड़कर भाग गया।

Compiled; up18 News