Umesh Pal Murder Case : बमबाज गुड्डू मुस्लिम और शूटर साबिर का मकान पुलिस ने मुनादी कराकर की कुर्की

उमेश पाल मर्डर केस: बमबाज गुड्डू मुस्लिम और शूटर साबिर का मकान पुलिस ने मुनादी कराकर की कुर्की

Regional

प्रयागराज। प्रयागराज पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी और फरार चल रहे पांच लाख रुपये के इनामी बमबाज गुड्डू मुस्लिम और शूटर साबिर का मकान शनिवार को कुर्क कर दिया। पुलिस ने मुनादी कराकर गुड्डू मुस्लिम का चकिया के चकनिरातुल स्थित मकान और पुरामुफ्ती इलाके के बमरौली में मरियाडीह गांव स्थित मकान को कुर्क कर दिया।

दोनों आरोपियों के ऊपर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही दोनों फरार चल रहे हैं। कोर्ट ने कुर्की के लिए आदेश जारी किया था। जिसके अनुपालन में शनिवार को पुलिस ने यह कार्रवाई की।

दो स्थानों पर है गुड्डू मुस्लिम का घर

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू मुस्लिम का मकान शहर के दो स्थानों चकिया के चकनिरातुल और शिवकुटी इलाके के लाला की सराय में है। उमेश पाल की हत्या के बाद से ही दोनों घरों में ताला बंद है। पुलिस दोनों मकानों पर कुर्की की नोटिस चस्पा कर चुकी है। आठ अगस्त को दोनों के घरों पर नोटिस चस्पा किया गया था।

सील करने के बावजूद खुल गई थी बमबाज गड्डू मुस्लिम की दुकान

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी और पांच लाख के इनामी गुड्डू मुस्लिम की चकिया तिराहे पर स्थित चिकन और मटन की दुकान बिना किसी अनुमति के खोल ली थी। प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने इस दुकान को सील करने के बाद इस पर ध्वस्तीकरण का नोटस चस्पा कर दिया था। बावजूद इसके दुकान को खोल लिया गया था। दो दिन तक दुकान पर मटन और चिकन की बिक्री भी धड़ल्ले से की गई। बाद में पता चलने पर आनन फानन दुकान को बंद कराकर फिर नोटिस चस्पा किया गया था।

Compiled: up18 news