आगरा: टॉफी का लालच देकर 3 साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने की दरिंदगी, घर में बंद कर आरोपी फ़रार

Crime

आगरा: टॉफी का लालच देकर एक हैवान ने 3 वर्षीय मासूम को दबोच लिया। उसके साथ दरिंदगी की और मौके से फरार हो गया। बच्चे के घर न पहुंचने पर परिवारी जनों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो पड़ोस के ही घर से बच्चे की रोने और चीजें की आवाज सुनाई दी। परिजनों ने बमुश्किल दरवाजा खुलवाया। वहां देखा कि मासूम खून से लथपथ पड़ी हुई थी। पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर उसकी धरपकड़ में जुट गई है।

घटना थाना सदर बुन्दू कटरा क्षेत्र के एक गांव की है। जानकरी के मुताबिक देर शाम चाट की ठेल लगाने वाले युवक की 3 वर्षीय मासूम बच्ची खेल रही थी। इसी बीच पड़ोसी युवक जो तीन बच्चों का पिता रोहताश है, वह आया और बच्ची को टॉफी का लालच देकर अपने घर ले गया। वहां ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की।

काफी देर तक जब मासूम घर नहीं लौटी तो माँ ने उसकी आसपास तलाश की। पता चला कि बेटी को पड़ोसी रोहताश अपने घर लेकर गया है। जब वह वहां पहुँची तो घर के गेट बंद थे और अंदर से मासूम के चीखने की आवाज आ रही थी। उसने शोर मचा दिया और अपने पति और जेठ को सूचना दी। लोगों ने दरवाजा खटखटाया। पुलिस भी मौके पर आ गई लेकिन आरोपी ने दरवाजा नहीं खोला।

खून से लथपथ फर्श पर पड़ी थी बच्ची

आरोपी द्वारा दरवाजा न खोले पर उसकी सूचना सदर पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुँची पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया तो युवक छत के रास्ते भाग निकला। अंदर का दृश्य देखकर परिजनों और पुलिस के होश उड़ गए। मासूम बच्ची खून से लथपथ पड़ी कराह रही थी। सदर पुलिस ने मासूम को मेडिकल के लिए भेज परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

घटना से लोगों में दहशत

इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत बनी हुई है। घटना ने लोगों को हिलाकर रख दिया। लोगों ने बताया कि वह पहले भी अन्य बच्चों को लालच देकर ले जाने का प्रयास कर चुका है। मासूम बच्ची के पिता व अन्य लोगों का कहना है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिये।