‘द कश्मीर फाइल्स’ पर दिए बयान को लेकर केजरीवाल के आवास पर बीजेपी का प्रदर्शन

स्थानीय समाचार

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर दिए गए बयान पर आज बीजेपी ने उनके आवास पर जोरदार प्रदर्शन किया। बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या को पुलिस ने हिरासत में लिया है। प्रदर्शनकारियों ने सीएम के आवास के गेट पर रंग पोत दिया। उधर, दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि सीएम के आवास पर कैमरे और सिक्यॉरिटी बैरियर तोड़ दिए गए हैं।

केजरीवाल के बयान का विरोध

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले दिल्ली विधानसभा में सीएम केजरीवाल ने फिल्म द कश्मीरी फाइल्स को लेकर बयान दिया था। जिसके बाद बीजेपी ने दिल्ली के सीएम पर हल्ला बोल दिया था। आज इसी क्रम में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम के घर पर प्रदर्शन किया।

राघव चड्ढा ने कहा, घटिया राजनीति

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए हैं। गेट पर लगे बूम बेरियर भी तोड़ दिए है। बीजेपी की मांग है कि सीएम केजरीवाल कश्मीरी पंडितों पर दिए गए बयान पर माफी मांगें। आप नेता राघव चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि माननीय मुख्यमंत्री के आवास पर भाजपा के गुंडों द्वारा करा गया हमला बेहद निंदनीय है। पुलिस की मौजूदगी में इन गुंडों ने बैरिकेड तोड़े, सीसीटीवी कैमरा तोड़े। पंजाब की हार की बौखलाहट में भाजपा वाले इतनी घटिया राजनीति पर उतर गए।

केजरीवाल ने कहा था, यूट्यूब पर डाल दो फिल्म

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बीते गुरुवार दिल्ली विधानसभा में फिल्म द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की बीजेपी की मांग पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 8 साल केंद्र सरकार चलाने के बाद यदि किसी देश के पीएम को विवेक अग्निहोत्री की शरण लेनी पड़े तो इसका मतलब कोई काम नहीं किया, खराब कर दिए हैं इतने साल। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये बीजेपी वाले कह रहे हैं कि कश्मीर फाइल्स टैक्स फ्री करो, इस फिल्म को यू ट्यूब पर डाल दो, सारी फिल्म फ्री हो जाएगी।

-एजेंसियां