बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर ओबीसी समाज के अपमान का आरोप लगाया

Politics

उन्होंने ‘मोदी सरनेम’ मानहानि मामले को लेकर कई ट्विट किए. चार साल पुराने इस मामले में सूरत की अदालत ने राहुल गांधी को दो साल जेल की सजा सुनाई है.

जगत प्रकाश नड्डा ने लिखा, ”कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को तथ्यों से परे और मनगढ़ंत आरोप लगाने की आदत है. 2019 लोकसभा चुनाव के पहले राहुल ने राफ़ेल के नाम पर देश को भ्रमित करने की कोशिश की जिसे लेकर माननीय सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई और राहुल गांधी को मनगढ़ंत आरोप के लिए बिना शर्त माफ़ी मांगनी पड़ी थी.”
”फिर चौकीदार चोर है का शोर मचाया, जिस पर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्यों तक ने एतराज़ जताया. इस नारे पर जनता जनार्दन की अदालत ने 2019 चुनाव में राहुल गांधी को जमकर फटकार लगाई और कांग्रेस को मुँह की खानी पड़ी- बुरी हार का सामना करना पड़ा.”

नड्डा ने ओबीसी समाज का ज़िक्र करते हुए लिखा, ”राहुल गांधी का अहंकार बहुत बड़ा और समझ बहुत छोटी है. अपने राजनीतिक लाभ के लिए उन्होंने पूरे ओबीसी समाज का अपमान किया. उन्हें चोर कहा. समाज और कोर्ट के द्वारा बार-बार समझाने और माफ़ी मांगने के विकल्प को भी उन्होंने नज़रअंदाज़ किया और लगातार ओबीसी समाज की भावना को ठेस पहुंचाई.”

”कल सूरत कोर्ट ने राहुल को ओबीसी समाज के प्रति उनके आपत्तिजनक बयान के लिए सज़ा सुनाई है. परंतु राहुल व कांग्रेस पार्टी अभी भी अपने अहंकार के चलते लगातार अपने बयान पर अड़े हैं और निरंतर ओबीसी समाज की भावनाओं को आहत कर रहे हैं. पूरा ओबीसी समाज प्रजातांत्रिक ढंग से राहुल से इस अपमान का बदला लेगा.”
लेकिन, कांग्रेस का आरोप है कि सरकार राहुल गांधी की आवाज़ को दबाने की कोशिश कर रही है क्योंकि वो सरकार पर सवाल उठाते हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी सरकार को तानाशाह बताते हुए ये दावा किया है कि राहुल गांधी सरकार के काले कारनामों को उजागर कर रहे हैं, इसलिए सरकार उनसे तिलमिलाई हुई है.

Compiled: up18 News