राहुल की सजा पर सियासत: कांग्रेस ने विपक्षी दलों के साथ संसद से निकाला मार्च

Politics

कांग्रेस नेता राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात

कांग्रेस सासद राहुल गांधी के खिलाफ कोर्ट के फैसले को लेकर कांग्रेस ने राष्ट्रपति से मुलाकात का समय मांगा है। इस मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पार्टी सांसदों और स्टीयरिंग कमेटी के सदस्यों की बैठक बुलाई है। इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता शामिल और राहुल गांधी के मामले को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। खरगे ने इस मामले को लेकर आज विपक्षी दलों की बैठक भी बुलाई है।

सोमवार को देशभर में कांग्रेस करेंगी प्रदर्शन

इस मामलें को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पार्टी के नेताओं के साथ अपने आवास पर कल एक बैठक की है। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि शुक्रवार को विजय चौक हम लोग जाएंगे। शाम में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे राज्य कांग्रेस के अध्यक्ष के साथ बैठक करेंगे। सोमवार को दिल्ली में और अलग-अलग राज्यों में प्रर्दशन होगा।

प्रतिशोध, उत्पीड़न की राजनीति कर रही मोदी सरकार

कांग्रेस सहित सभी विपक्ष दल मोदी सरकार के खिलाफ हमलावर हो गई है। मल्लिकार्जुन ने कहा कि मोदी सरकार प्रतिशोध, उत्पीड़न की राजनीति कर रही है। हम लोग मोदी सरकार से सीधा मुकाबला करेंगे। गुरुवार को 2 घंटे तक चली बैठक में करीब 50 सांसद मौजूद रहे। जयराम रमेश ने कहा कि यह सिर्फ कानूनी मुद्दा नहीं है, यह गंभीर राजनीतिक मुद्दा है जो लोकतंत्र से जुड़ा है। इसे हम कानूनी तरीके से लड़ेंगे।

Compiled: up18 News