नजम सेठी के आरोपों का एशियन क्रिकेट काउंसिल ने दिया करारा जवाब

SPORTS

ACC ने नजम सेठी के आरोपों को लेकर दिया करारा जवाब

एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) ने नजम सेठी के आरोपों का करारा जवाब देते हुए कहा कि यह शेड्यूल डेवलपमेंट कमेटी एंड फाइनेंस एंड मार्केटिंग कमेटी की मीटिंग में पास हो चुका है। इसके बाद सभी सदस्य देशों को ई-मेल के जरिए भी इसकी जानकारी दी गई थी। एसीसी ने बताया कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भी 22 दिसंबर 2022 को ई-मेल के जरिए जानकारी मिली थी लेकिन उनकी ओर से कोई सुझाव नहीं आया। इसके बाद नियम के तहत जय शाह ने यह शेड्यूल जारी किया है।

इसके साथ ही बयान में आगे कहा गया, “कैंलेंडर को तब 22 दिसंबर 2022 को एक ईमेल के माध्यम से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) सहित सभी भाग लेने वाले सदस्यों को व्यक्तिगत रूप से सूचित किया गया था। उस वक्त कुछ सदस्य बोर्डों से प्रतिक्रियाएं प्राप्त हुई थीं लेकिन पीसीबी की ओर से कोई टिप्पणी या सुझाव नहीं मिला था। ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर की गई सेठी की टिप्पणियां निराधार हैं और एसीसी इसका जोरदार खंडन करता है।”

बता दें कि जय शाह ने ट्वीट कर 5 जनवरी को एशिया कप 2023 और कैलेंडर 2023-24 का शेड्यूल जारी किया था। इस पर जवाब देते हुए नजम सेठी ने ट्वीट किया था, एसीसी संरचना और कैलेंडर 2023-24 को एकतरफा रूप से पेश करने के लिए जय शाह का धन्यवाद। विशेष रूप से एशिया कप 2023 के लिए जिसका होस्ट पाकिस्तान है। जब आप इससे जुड़े हैं तो आप हमारे पीएसएल 2023 के सरंचना और शेड्यूल को भी प्रस्तुत कर सकते है।

Compiled: up18 News