आगरा: खरीदारी के बहाने दुकान पर पहुंचे बाइक सवार वृद्धा के गले से चैन खींचकर भागे, सीसीटीवी में हुए कैद

Crime

आगरा: एक दुकान पर दो पल्सर सवार पहुंचत हैं, एक वृद्धा से पानी के पाउच और सिगरेट लेते हैं। तभी उनकी नज़र वृद्धा के गले में पड़े सोने की चेन पर गयी और झपट्टा मारकर वहां से फरार हो गए। चैन स्नैचिंग होने पर वृद्धा चिल्लाई लेकिन जब तक अज्ञात बदमाश पल्सर दौड़ाकर दूर निकल गए। पल्सर सवार बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गयी। पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से क्षेत्रीय पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है और अज्ञात बदमाशों को पकड़ने की गुहार लगाई है।

पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र के काल फिरोज खां का है। नेताजी स्कूल के पास अंदर एक गली में एक वृद्धा दुकान पर बैठी हुई थी, तभी पल्सर सवार दो युवक दुकान पर आए। पानी के पाउच, सिगरेट के बहाने से वृद्धा की गले में पड़ी चेन तोड़कर फरार हो गए। इस घटना से वृद्धा घबरा गई और जब तक शोर मचाया अज्ञात बदमाश काफी दूर जा चुके थे।

पीड़ित वृद्धा ने बताया कि उसकी बेटी के भात का कार्यक्रम है। वह उस कार्यक्रम में ही जाने की तैयारी कर रही थी, इसीलिए उसने सोने की चेन गले में पहने थी। वारदात से 5 मिनट पहले ही वह सोने की चेन पहन कर दुकान पर आई थी, तभी अज्ञात बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

सीसीटीवी में कैद हुए बाइक सवार

घटना की वारदात को अंजाम देकर फरार होने वाले बाइक बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। वारदात से कुछ दूरी पर एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह बाइक सवार कैद हो गए। पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज लेकर क्षेत्रीय पुलिस को तहरीर दी है और बदमाशों को पकड़ने की गुहार लगाई है।