अन्ना हजारे बोले, केजरीवाल ने किया है भ्रष्टाचार, उसे दोबारा नहीं चुना जाना चाहिए

National

अरविंद केजरीवाल के गुरु और समाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने आज अपने शिष्य पर ही निशाना साधा है। कभी साथ मिलकर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले अन्ना हजारे ने केजरीवाल पर ही शराब घोटाले को लेकर कटाक्ष किया है।

सही उम्मीदवार को ही चुनें

अन्ना हजारे ने आज अपना वोट डालने के बाद लोगों से एक खास अपील की। उन्होंने कहा कि सभी लोगों को सही उम्मीदवार चुनना चाहिए क्योंकि देश की चाबी गलत हाथों में नहीं जानी चाहिए।

हजारे ने आगे कहा, चूंकि देश की चाबी मतदाताओं के हाथ में है इसलिए इस चाबी को सही हाथों में देकर सही तरीके से चुना जाना चाहिए। हमेशा याद रखें सही उम्मीदवारों को चुनें जो सही छवि वाला राजनेता हो, न कि जिसके पीछे ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) पड़ा हो।

केजरीवाल को दोबारा नहीं चुनना चाहिए

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सीधा हमला करते हुए अन्ना हजारे ने आगे कहा कि मैं दिल्ली शराब घोटाला मामले में नाम आने के लिए अरविंद केजरीवाल की कड़ी आलोचना करता हूं, क्योंकि उन्होंने यह भ्रष्टाचार किया है। अन्ना ने कहा कि ऐसे लोगों को दोबारा नहीं चुना जाना चाहिए।

इस बीच पुणे में बीजेपी नेता और कोथरुड विधायक चंद्रकांत पाटिल ने कोथरुड में मतदान किया। उन्होंने मतदाता के रूप में अपना नाम कोल्हापुर से पुणे स्थानांतरित कर दिया है। बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद मेधा कुलकर्णी ने भी अपने पति विश्राम कुलकर्णी के साथ पुणे के कोथरुड में वोट डाला।

-एजेंसी