आगरा: कर्नाटक में बजरंग दल के कार्यकर्ता ‘हर्षा’ की हत्या को लेकर संगठन में आक्रोश, जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन

स्थानीय समाचार

आगरा: कर्नाटक में बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा की निर्मम हत्या के विरोध में विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पहुंच अधिकारियों को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। इस दौरान बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी भी की।

आपको बता दें कि कर्नाटक में बजरंग दल के सक्रिय कार्यकर्ता हर्षा की चाकुओं से गोदकर असामाजिक तत्वों द्वारा हत्या कर दी गई थी जिसको लेकर हिंदूवादी संगठनों में रोष व्याप्त है। इसी क्रम में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के सैकड़ों कार्यकर्ता हाथों में झंडे बैनर लेकर जिला मुख्यालय पहुंचे। हिंदूवादी नेताओं का कहना था कि देश विरोधी शक्तियों द्वारा उनके संगठन द्वारा हिंदुओं के पक्ष में किए गए कार्यों से आतंक फैला हुआ है और वह लगातार हिंदूवादी संगठनों के लोगों की हत्या कर रहे हैं ।

हिंदूवादी नेताओं का साफ तौर पर कहना था कि कर्नाटक सरकार बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें और उन्हें फांसी की सजा दे। इस दौरान बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि यदि जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार कर सजा नहीं दी गई तो मजबूरन आंदोलन करना पड़ेगा।