आगरा: सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद जागी पुलिस, ऑटो चालकों का होगा सत्यापन, पहननी होगी वर्दी

स्थानीय समाचार

आगरा। एत्मादपुर में छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद जागी पुलिस अब शहर के ऑटो चालकों का सत्यापन कराएगी। वर्दी पहनना और नेम प्लेट लगाना अनिवार्य होगा। एसएसपी सुधीर कुमार के निर्देश के बाद पुलिस अब ऑटो पार्किंग पर जाएगी। चालकों की के बारे में जानकारी जुटाएगी। जो चालक अपराधी किस्म के होंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ऑटो चालकों के साथ बैठक इस संबंध में दिशा निर्देश दिए जाएंगे। ऑटो पर पुलिस हेल्पलाइन और महिला हेल्पलाइन नंबर भी लिखना अनिवार्य होगा। नियमों का पालन नहीं करने वाले ऑटो को सीज किया जाएगा।

यह थी घटना

एत्माद्दौला क्षेत्र के एक कॉलेज में पढ़ने के लिए टूंडला से एक छात्रा आई थी। छुट्टी होने के चलते वह पहले अपने फ्रेंड के यहां गयी। इसके बाद वापस जाने के लिए ऑटो लिया। आगरा से वापस घर जा रही टूंडला की छात्रा के साथ ऑटो चालक व दो अन्य युवकों ने बुढ़िया के ताल के पास खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया था और उसका वीडियो भी बना लिया था।

पीड़ित छात्रा के बयान हुए दर्ज़

मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मंगलवार न्यायालय में बयान दर्ज कराए। वहीं फरार चल रहे तीसरे आरोपी की तलाश में पुलिस की दो टीमें दबिश दे रही हैं। थाना प्रभारी एत्मादपुर अरुण कुमार बालियान ने बताया कि दुष्कर्म के पीड़िता का न्यायालय में बयान दर्ज कराए। फरार चल रहे तीसरे आरोपी योगेंद्र की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगाई गई हैं।

टीमें आरोपी के परिचतों और रिश्तेदारों के ऑटो चालकों के यहां दबिश दे रही हैं। अन्य संभावित स्थानों पर भी उसकी तलाश की जा रही है। बताया कि जल्द ही तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।