आगरा: घटिया आजम खां पर कपड़ों की दुकान में लगी आग, पीड़ित दुकानदार के घर पर मचा कोहराम

स्थानीय समाचार

आगरा: बीती रात अज्ञात लोगों ने एक दुकान को निशाना बनाया। अज्ञात लोगों ने दुकान के ताले तोड़े और फिर उसमें आग लगा दी। आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और दुकान स्वामी भी मौके पर पहुंच गए लेकिन जब तक दमकल कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया, दुकान जलकर खाक हो चुकी थी। इस घटना के बाद से पीड़ित दुकानदार का ही परेशान है और उसके घर पर कोहराम मचा हुआ है।

यह पूरा मामला हरी पर्वत थाना क्षेत्र के घटिया आजम खां का है। घटिया आजम खां पर बाबू हौजरी के नाम से कपड़ों की दुकान है। दुकान में अचानक से आग लगी आग लगने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोगों ने घटना की सूचना दुकान स्वामी को दी और मौके पर क्षेत्र पुलिस के साथ-साथ दमकल की गाड़ियां भी पहुंच गई। दमकल कर्मचारियों ने आग पर बमुश्किल काबू पाया लेकिन तब तक दुकान जलकर खाक हो गई। इस घटना के बाद से पीड़ित दुकानदार काफी परेशान है।

पीड़ित दुकानदार का कहना है कि किसी अज्ञात लोगों ने पहले दुकान का ताला तोड़ा है और फिर उसके बाद उसमें पेट्रोल या डीजल छिड़ककर आग लगा दी है। आग विकराल थी फायर कर्मियों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया लेकिन सब कुछ जलकर राख हो गया। इस घटना में काफी नुकसान हुआ है।