अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘ओह माय गॉड 2’ की रिलीज 11 अगस्‍त को, लेकिन सेंसर से अभी नहीं मिला सर्टिफिकेट

Entertainment

पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि सेंसर बोर्ड ने ‘OMG 2’ को रिव्‍यू कमिटी को भेजा था। अब ‘बॉलीवुड हंगामा’ की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्‍म को अगले दो दिनों में CBFC से रिलीज के लिए सर्टिफ‍िकेट मिल जाएगा। इस बीच मेकर्स की बेचैनी बढ़ रही है, क्‍योंकि सेंसर बोर्ड से पास होने के बाद ही फिल्‍म के प्रमोशन का काम शुरू होगा।

OMG 2 के प्रमोशन के लिए चलेगा 10 दिनों का कैम्‍पेन

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अब जब रिलीज में 20 दिन से भी कम समय बचा है, जो प्रोडक्‍शन की टीम प्रमोशन पर भरदम जोर देने वाली है। अभी तक फिल्‍म का टीजर ही रिलीज किया गया है। ऐसे में ट्रेलर रिलीज से लेकर देश के अलग-अलग शहरों में प्रमोशन का काम अभी बाकी है। मेकर्स में जहां इसको लेकर बेचैनी है, वहीं इसके लिए 10 दिनों का कैम्‍पेन चलाने की भी प्‍लानिंग है।

‘आदिपुरुष’ और ‘ओपेनहाइमर’ के बाद टेंशन में सेंसर बोर्ड

‘OMG 2’ की टीम अभी भी संशय की स्‍थ‍िति में है। Akshay Kumar भी फिल्‍म को बड़े स्‍तर पर रिलीज करने के लिए अपने कॉन्‍टैक्‍ट्स का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। समझा जा रहा है कि इस पूरी देरी की वजह यही है कि फिल्‍म का प्‍लॉट ‘थोड़ा विवाद‍ित’ है। जाहिर है ‘आद‍िपुरुष’ और अब ‘ओपेनहाइमर’ के कारण सेंसर बोर्ड की जिस तरह फजीहत हुई है, उससे बोर्ड ‘दूध का जला छाछ भी फूंक-फूंककर पीने’ वाली स्‍थ‍िति में है।

क्‍या होमोफोबिया पर बनी है अक्षय कुमार की OMG 2?

‘ओह माय गॉड 2’ में अक्षय कुमार और पंकज त्र‍िपाठी के अलावा यामी गौतम, अरुण गोविल भी हैं। अमित राय के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म में अक्षय कुमार, भगवान श‍िव के अवतार में नजर आएंगे। पिछले दिनों ‘रेडिट’ पर यह दावा किया गया था कि फिल्‍म का प्‍लॉट होमोफोबिया पर है।

फिल्‍म की कहानी में एक बच्‍चा है, जो होमोसेक्‍सुअलिटी के तानों से तंग आकर आत्‍महत्‍या कर लेता है। पंकज त्र‍िपाठी इसके बाद होमोफोबिया को लेकर लोगों को जागरूक करने का प्रण लेते हैं, वह श‍िवभक्‍त हैं और इस लड़ाई महादेव खुद अवतार लेकर अपने भक्‍त की मदद करते हैं।

Compiled: up18 News