AIMIM बोली, आखिर सपा मुखिया अखिलेश यादव अब तक आजम खान से क्यों नहीं मिले?

Politics

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि लोगों के मन में भी यह सवाल उठ रहा है कि आखिर सपा मुखिया अखिलेश यादव अब तक आजम खां से क्यों नहीं मिले?

एआईएमआईएम प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने आरोप लगाया है कि इसके पीछे वजह यह है कि समाजवादी पार्टी को मुसलमानों से कोई लेना-देना नहीं है, और न ही मुस्लिम वोट बैंक की समाजवादी पार्टी को कोई चिंता है. मोहम्मद फरहान ने आरोप लगाया है कि समाजवादी पार्टी पूरी तरह से बीजेपी की गोद में बैठकर खेलने का काम कर रही है.

उन्होंने सपा नेताओं पर हमला करते हुए कहा है कि सपा नेता आज अगर खुली हवा में सांस ले रहे हैं तो यह बीजेपी की ही देन है. इसीलिए समाजवादी पार्टी की निष्ठा और समर्पण भाजपा के प्रति बना हुआ है. यही वजह है कि सपा मुखिया अखिलेश यादव समेत पार्टी के दूसरे नेताओं ने आजम खां से दूरी बना रखी है.

मोहम्मद फरहान ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने आजम खां का चैप्टर पूरी तरह से क्लोज कर दिया है, इसलिए आजम खां की फैमिली को अखिलेश यादव से अब कोई उम्मीद नहीं पालनी चाहिए. बता दें कि आजम खान अपने बेटे अब्‍दुला आजम के दो जन्‍म प्रमाणपत्र मामले में सात साल जेल की सजा काट रहे हैं. उनकी पत्‍नी तंजीन फातिमा रामपुर जेल में तो अब्‍दुल्‍ला हरदोई जेल में बंद है. यानी परिवार के सभी सदस्‍य अलग-अलग जेलों में बंद हैं.

Compiled: up18 News