आगरा: दो पक्षों में हुए झगड़े विवाद का पंचायत के माध्यम से पूर्व मंत्री ने कराया राजीनामा

स्थानीय समाचार

बाह। कस्बा बाह क्षेत्र के मोहल्ला जैन नगर में पिछले सप्ताह नाले की सफाई कर रहे नगरपालिका के सफाई कर्मचारियों से मोहल्ले की निवासी रमेश चंद्र ने गाली गलौज की थी विरोध करने पर बंदूक तान फायर किया था। मगर फायर में सो गया जिसमें सफाई कर्मचारी बाल-बाल बच गए थे और उन्होंने छिपकर जान बचाई थी।

सूचना पर नगर पालिका चेयरमैन सुनील कुमार मौके पर पहुंचे थे और मामले को शांत कराने का प्रयास किया तो उक्त व्यक्ति द्वारा उनके साथ भी अभद्र व्यवहार किया गया था। सफाई कर्मचारियों की तहरीर पर थाना बाह पुलिस ने आरोपी रमेश चंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर सफाई कर्मचारियों ने हड़ताल तक कर डाली थी पुलिस लगातार आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही थी। जिसे पर आरोपी पक्ष ने पूर्व मंत्री से मदद की गुहार लगाई थी। जिस पर मंगलवार को पक्षों के लोग गणमान्य लोगों के साथ मंगलवार को भदावर हाउस आगरा पहुंचे।

पूर्व मंत्री राजा अरिदमन सिंह, एवं विधायक रानी पक्षालिका सिंह ने पूरे मामले की जानकारी ली गई। दोनों पक्षों ने अपनी अपनी बात रखी उसके बाद पूर्व मंत्री ने कहा कि मानवता ही सर्वोपरि है। लड़ाई झगड़ा में कुछ नहीं रखा है। पूर्व मंत्री एवं विधायक ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर राजीनामा कराया और आगे की कानूनी कार्रवाई से बचाया। यहां एकत्रित ब्राह्मण समाज के लोगों ने पूर्व मंत्री द्वारा राजीनामा के लिए गए फैसले की जमकर प्रशंसा की गई है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार