आगरा: उधार दिए रुपए वापस मांगना पड़ा भारी, गाली गलौज कर दी धमकी, पीड़ित ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

Crime

बाह। थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव नरहौली के एक युवक द्वारा अपने उधार के रुपए मांगने पर दबंग ने गाली गलौज कर धमकी दी पीड़ित ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार पंकज आर्या पुत्र हंसराज सिंह निवासी पुरा नरहोली थाना बाह ने सोमवार को थाने में पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया है।कि फरवरी 2018 में उसने मनीष पुत्र सत्यराम निवासी बाग का पुरा अपनी शादी हेतु 2 लाख रुपए उधार लिए थे। समय से वापस करने के लिए कहा था मगर समय गुजर जाने के बावजूद भी मनीष द्वारा रुपए वापस नहीं किए गए हैं। जब रुपए मांगने जाते हैं तो वह आजकल कह कर टाल देता है। सोमवार को प्रार्थी युवक द्वारा अपने उधार के रुपए फोन से मांगे तो आरोप है कि मनीष ने फोन पर गाली गलौज करते हुए धमकी दी कि तेरा पैसा नहीं देंगे जो करना है कर ले।

जिसे लेकर पीड़ित युवक द्वारा पुलिस को शिकायत कर बताया कि आरोपी मनीष बहुत ही शातिर किस्म का व्यक्ति है जो कि प्रार्थी को झूठा मुकदमा में भी फंसाने की धमकी देता है जैसे वह आर्थिक व मानसिक रूप से परेशान हैं। पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई को गुहार लगाई है। प्रार्थना पत्र के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार