आगरा: जमात-ए-अलविया हिंद एवं अल्वी एजुकेशन वेलफेयर सोसाइटी की कार्यकारिणी का हुआ गठन, असलम शाह को महानगर अध्यक्ष की जिम्मेदारी

Press Release

आगरा। जमाते अलविया हिंद व अल्वी एजुकेशन वेलफेयर सोसाइटी एक अहम मीटिंग कृष्णा मैरिज होम नरीपुरा पर हुई। इस मीटिंग में मुख्य अतिथि जमाते अलविया हिंद व अल्वी एजुकेशन वेलफेयर सोसाइटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी ताज मोहम्मद अल्वी रहे। हाजी ताज मोहम्मद अल्वी ने आगरा में अपनी कार्यकारिणी का गठन करते हुए असलम शाह अलवी को महानगर अध्यक्ष बनाया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी ताज मोहम्मद अल्वी ने कहा कि हमारी सोसाइटी 70 वर्षों से चली आ रही है। सोसाइटी का मुख्य उद्देश्य “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” एवं शादी विवाह में दहेज जैसी रिति रिवाज को खत्म करना है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हम सभी को अपने बच्चों को पढ़ाना चाहिए। अपने बच्चों की शिक्षा पर जोर देना चाहिए। यही बच्चे पढ़ लिख कर अपने देश का नाम रोशन करेंगे।

इसी क्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए असलम शाह अल्वी को महानगर अध्यक्ष नियुक्त किया। उन्होंने कहा कि असलम शाह नौजवान एवं युवा है। युवा ही अब आगे आए और सोसायटी के उद्देश्य को पूरा करने का प्रयास करे।