आगरा: सुनील कुमार की हत्या का मामला: आजाद समाज पार्टी का जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन, दिया ज्ञापन

स्थानीय समाचार

आगरा: थाना फतेहपुर सीकरी के दूरा गांव के सुनील की बीते दिनों दबंगों द्वारा हत्या कर दी गई थी। अभी तक पुलिस उसके हत्यारों को गिरफ़्तार नहीं कर पाई है जिसके विरोध में आज आजाद समाज पार्टी के पदाधिकारी व सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने जिलामुख्यालय पहुंच कर जमकर हंगामा किया और पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन दिया।

आगरा के फतेहपुर थाना क्षेत्र के गांव अधूरा के निवासी सुनील कुमार की बीते दिनों फांसी लगाकर हत्या कर दी गई थी। आजाद समाज पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता सैकड़ों की तादाद में पैदल मार्च करते हुए जिला में पहुंचे और सुनील कुमार की हत्या की घटना का विरोध करते हुए जमकर हंगामा किया। पार्टी ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन दिया।

आजाद समाज पार्टी के पदाधिकारियों का कहना है कि सुनील कुमार के हत्यारों के खिलाफ कोई भी कानूनी कार्यवाही नहीं की जा रही है जिससे अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। इसलिए हम आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय आए हैं और उन तक अपनी मांगों को रखीं है। जिनमें मृतक के परिजनों को 50 लाख का मुआवजा दिया जाए और परिवार के किसी सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। इस घटना की निष्पक्ष जांच की जाए और दोषियों को जेल भेजा जाए। परिवार एवं हत्या के गवाहों को हथियार का लाइसेंस दिया जाये। उन्होंने बताया कि पुलिस अधिकारियों ने उनकों निष्पक्ष जांच और कार्यवाही का पूर्ण आश्वासन दिया।