अपराध रोकने को शहर में चलेगा विशेष जांच अभियान: आगरा के नवागत पुलिस कप्तान

स्थानीय समाचार

आगरा के नवागत एसएसपी आईपीएस प्रभाकर चौधरी ने बुधवार को जिले की कमान संभाल ली है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बुधवार को चार्ज ले लिया। चार्ज लेने के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए नवागत एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने अपनी प्राथमिकताएं भी गिनाई।

पत्रकार वार्ता में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि महिला संबंधी अपराध, ट्रैफिक संचालन की समस्या या किसी भी व्यक्ति को कोई समस्या आएगी तो तत्काल थाना स्तर से ही निराकरण करने का प्रयास किया जाएगा। विशेष परिस्थितियों में पुलिस अधिकारी अपना निर्णय लेंगे।

पत्रकार वार्ता के दौरान नवागत एसएसपी के सामने ताजगंज थाना क्षेत्र में चल रहे अवैध रूप से देह व्यापार के धंधे और स्पा सेंटर का मामला भी उठा। इस पर एसएसपी आगरा प्रभाकर चौधरी का कहना है कि इस तरीके की शिकायतें आने पर रूटीन चेकिंग की जाएगी और दोष सिद्ध होने पर प्रभावी कार्यवाही भी होगी।

नवागत एसएसपी प्रभाकर चौधरी जिस भी जिले में रहे हैं। उस जिले में बल्लेबाजी करते रहे हैं। प्रभाकर चौधरी पूर्व में आगरा जिले के एएसपी और सीओ लोहामंडी भी रहे हैं। यही वजह है कि एसएसपी प्रभाकर चौधरी आगरा की समस्याओं से भलीभांति परिचित हैं।