दीपक दिलदार का गाना ‘बम पिलअ स्प्राइट’ रिलीज के साथ होने लगा वायरल

Entertainment

भगवान शिव की स्तुति का महीना सावन आने को है, जब लोग अपने कंधे पर जल लेकर भोले नाथ की नगरी देवघर जायेंगे. उसकी तैयारी भी अब शुरू हो गयी है, तो ऐसे भोजपुरी गानों का आना तो लाजमी है. यही वजह है कि अपने स्वर से सबों के दिलों पर राज करने वाले सिंगर दीपक दिलदार ने अपना सावन स्पेशल गाना ‘बम पिलअ स्प्राइट’ रिलीज कर दिया है, जो अब शिव भक्तों के बीच खूब वायरल होना शुरू हो गया है.

 

दीपक दिलदार का यह गाना ‘बम पिलअ स्प्राइट’ उनके ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इस गाने को दीपक ने नेहा राज के साथ मिलकर गाया है, जो बेहद सुरीला है. वहीं गाने को लेकर दीपक दिलदार ने कहा कि बाबा भोले नाथ हमारे आराध्य देव हैं. वे हमारे दिलों में बसते हैं. इसलिए साल में एक बार उनके दरबार में लगने वाले बोल बम श्रद्धालुओं के लिए हमने ये गाना बनाया है. यह लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. उम्मीद है कि यह गाना आगे जल्द ही मिलियन क्लब में भी शामिल होगा.

उन्होंने अपने फैंस और भोजपुरी म्यूजिक लवर्स से भी इस गाने को खूब वायरल करने का आग्रह किया. उन्होंने बताया कि गाना ‘बम पिलअ स्प्राइट’ का लिरिक्स बबुआ भुवन ने बनाया है. म्यूजिक दीपक दिलकश हैं और वीडियो डायरेक्टर छोटू बिहारी हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला है.

-up18news