आगरा: लंबे अरसे के बाद खुल गए स्कूल, बच्चों के खिले चेहरे, अभिभावकों के माथे पर दिखी चिंता की लकीर

स्थानीय समाचार

आगरा: एक लंबे अरसे के बाद सोमवार से स्कूल खुल गए। स्कूल खुलने से बच्चों के चेहरे पर भी अलग ही रौनक दिखाई दे रही थी। खिलखिलाते हुए चेहरों के साथ छोटे-छोटे बच्चे भी स्कूल पहुंच रहे थे। अपने पुराने दोस्तों से मिलकर छात्र-छात्राएं काफी उत्साहित नजर आए और स्कूल पहुंचने की खुशी को एक दूसरे के साथ साझा किया।

बच्चों ने‌ स्कूल आने की जताई खुशी

कंधों पर स्कूल बैग लेकर स्कूल पहुंचे छोटे-छोटे बच्चे काफी उत्साहित नजर आए। उनका कहना था कि आज स्कूल पहुंचकर उन्हें काफी अच्छा लग रहा है। एक लंबे अरसे के बाद उनका आज स्कूल आना हुआ है। इतने दिन तक घर में रहकर वे भी बोर हो गए थे। आज भी वे कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए स्कूल पहुंचे हैं। उन्होंने मास्क लगाया हुआ है और उनके पास सैनिटाइजर भी है।

अभिभावकों के माथे पर दिखी चिंता की लकीर:-

स्कूल पहुंचकर बच्चे तो काफी उत्साहित नजर आए लेकिन अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए आये अभिभावकों के माथे पर चिंता की लकीर जरूर दिखाई दी। उनका कहना है कि बच्चे तो उत्साहित हैं लेकिन अभी भी थोड़ा डर है। कोरोना संक्रमण की रफ्तार अभी पूरी तरह से थमी नहीं है। ऐसे में अगर स्कूलों में कोरोना की गाइड का पालन नहीं हुआ और बच्चे किसी बीमारी की चपेट में आए तो इसका जिम्मेदार कौन होगा।