आगरा पुलिस ने दी दुकानदारों को चेतावनी, सुबह तक हटा लें अतिक्रमण वर्ना होगी कार्रवाई

स्थानीय समाचार

आगरा: शहर में इन दिनों अतिक्रमण हटाओ अभियान बड़ी जोर शोर से चल रहा है। इसी कड़ी में कारगिल पेट्रोल पंप से लेकर पश्चिम पुरी चौराहे तक पुलिस प्रशासन की टीम ने निरीक्षण किया और सभी दुकानदारों – व्यापारियों को कल सुबह तक अतिक्रमण हटाने का अल्टीमेटम दे दिया। साथ ही यह चेतावनी दी है कि यदि अतिक्रमण नहीं हटाया तो जेसीबी चलाकर अतिक्रमण तोड़ दिया जाएगा और उनसे जुर्माना भी वसूला जाएगा। इस अल्टीमेटम से व्यापारियों में हड़कंप मच गया है।

गंदगी पर जुर्माना

जिला प्रशासन नगर निगम की टीम और क्षेत्रीय पुलिस के सहयोग से अतिक्रमण ढहाने में लगा हुआ है तो वहीं गंदगी करने वालों पर भारी भरकम जुर्माना लगाया जा रहा है। इस कार्रवाई से अतिक्रमण करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है। बीते दिन बुधवार को नगर मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में थाना मंटोला क्षेत्र में मुख्य बाजारों में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया और लगभग डेढ़ लाख का जुर्माना वसूला गया। इसके बाद अब प्रशासन ने थाना सिकन्दरा क्षेत्र में अतिक्रमण के ख़िलाफ़ बिगुल बजा दिया है।

मीटिंग में लिया गया है निर्णय

गुरुवार को दिए गए अल्टीमेटम को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि जिला प्रशासन और नगर निगम के साथ हुई मीटिंग में यह निर्णय लिया गया है कि शहर के मुख्य बाजारों में पहले व्यापारियों के सहयोग से अतिक्रमण हटाने के लिए कहा जाएगा यदि इसके बावजूद अतिक्रमण हटाया नहीं जाता है तो फिर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।