आगरा: सांसद राजकुमार चाहर ने किया जन चौपाल का आयोजन, समस्याएं लेकर पंहुचे फरियादी

Politics

आगरा: गुरुवार को सांसद राजकुमार चाहर ने संसदीय क्षेत्र जगनेर ब्लॉक में जन चौपाल का आयोजन किया। सांसद ने जन चौपाल के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाया।

सांसद ने बताया कि कोरोना संक्रमण काल से पहले जन चौपाल का शुभारंभ जैतपुर ब्लॉक से किया गया था। कोरोना संक्रमण के कारण इस जन चौपाल को बंद करना पड़ा था। अब जब सबकुछ सामान्य हो गया है तो एक बार फिर पुनः जगनेर ब्लॉक में जन चौपाल का आयोजन किया गया है।

डीएम समेत अन्य अधिकारी रहे मौजूद

चौपाल में जिलाधिकारी आगरा, मुख्य विकास अधिकारी, परियोजना निदेशक, उप जिला अधिकारी खेरागढ़, जिला खाद्य पूर्ति अधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, उप निर्देशक उद्यान सहित जिले के आदि विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। जन चौपाल में सांसद राजकुमार चाहर द्वारा सभी प्रकार की समस्याएं सुनी गई और उनका मौके पर मौजूद अधिकारियों द्वारा उन समस्याओं का समाधान भी कराया गया। समस्याओं के समाधान होने पर जन चौपाल में पहुंचे सभी फरियादी काफी खुश भी नजर आए।

जब गरीब महिला के चेहरे पर आयी मुस्कान

चौपाल में उर्मिला पत्नी हरि सिंह ने सांसद से जर्जर घर की मरमत के धन न होने की बात कही तो सांसद ने तुरंत अपनी निधि से इस महिला के लिए 25000 रुपये की मदद स्वीकार की। उसको सरकार से और मदद दिलाने का भरोसा दिया। इससे महिला के मायूसी भरे चेहरे पर मुस्कान दिखाई दी।