आगरा: पुलिस ने चोर को चोरी किए पशुओं सहित किया गिरफ्तार

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव बुढैरा से एक किसान के दरवाजे पर बंधे 3 पशुओं को अज्ञात चोर चोरी करके ले गये पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही चोर को चोरी के पशुओं सहित गिरफ्तार कर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार किसान कालीचरण पुत्र अमरनाथ निवासी गांव बुढैरा थाना बाह के दरवाजे पर 3 भैंस पशु बंधे हुए थे। शनिवार की देर रात को अज्ञात चोरों द्वारा तीनों पशुओं को चोरी कर लिया गया। पीड़ित किसान के प्रार्थना पत्र के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। रविवार को पुलिस टीम ने जांच करते हुए पतारस्सी सुराग रसी करते हुए मुखबिर की सूचना पर टोका गांव के जंगल से अभियुक्त चोर को तीनों पशुओं के साथ घेराबंदी कर दबोच लिया। पकड़े हुए पशु चोर को पुलिस थाने लेकर पहुंची और पूछताछ की तो अभियुक्त ने अपना नाम कृष्णकांत उर्फ कालू पुत्र रामौतार निवासी गांव हरिया थाना नसीरपुर जिला फिरोजाबाद बताया, वही भागे फरार अपने साथी का नाम संदीप पुत्र अचल सिंह गांव हरिया थाना नसीरपुर बताया।

वहीं पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही पशु चोरी के मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त कृष्णकांत और प्रकाश में आए दूसरे अभियुक्त संदीप के खिलाफ धारा 380 के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है । गिरफ्तार अभियुक्त पशु चोर को पुलिस ने कार्रवाई कर रविवार को जेल भेज दिया है। फरार आरोपी चोर को पुलिस पकड़ने का प्रयास कर रही है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार