“योगी जी माफ करना, गलती म्हारे से हो गई” की तख्ती लेकर थाने पहुंचा बदमाश, बाइक लूट की दो घटनाओं में था शामिल

Crime

मंसूरपुर। अपराधियों पर पुलिस का खौफ किस तरह भारी पड़ रहा है, इसका दृश्य बुधवार को मंसूरपुर थाने में देखने को मिला है। अपराध से तौबा कर क्षमा मांगते हुए बदमाश हाथों में तख्ती लेकर पहुंच गया। बदमाश ने प्रभारी निरीक्षक रोजंत त्यागी के समक्ष आत्मसमर्पण किया। बदमाश के दो साथियों को पुलिस ने मंगलवार रात को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। इसे भी मुठभेड़ का डर सता रहा था।

एक आरोपी बुधवार पहुंचा थाने

इंस्पेक्टर रोजंत त्यागी ने बताया, कि मंगलवार को दो बदमाशों को पकड़कर लूटी गई बाइक बरामद की गई थी। आरोपितों का एक साथ फरार हो गया था, जाे बुधवार सुबह हाथ में तख्ती लेकर अपराध से तौबा करते हुए थाने आया है।

साथ में उसके स्वजन भी थे। बताया, कि आत्मसमर्पण करने वाला अपराधी अंकुर उर्फ राजा निवासी गांव गोयला थाना शाहपुर ने अपने दो अन्य साथियों अजय पुत्र सुभाष निवासी करड़ी थाना छपरोली जनपद बागपत और वंश छोकर पुत्र ओमवीर सिंह निवासी नंगली साधारण थाना दौराला जनपद मेरठ के साथ मिलकर थाना मंसूरपुर क्षेत्र और थाना रतनपुरी क्षेत्र में अलग-अलग बाइक लूट की दो घटनाओं शामिल था।

बदमाश अंकुर उर्फ राजा मुठभेड़ का डर सता रहा था। आरोपित ने तख्ती पर लिखा है, कि योगी जी माफ करना, गलती म्हारे से हो गई। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध लिखा-पढ़ी करने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।