राजस्थान: भीलवाड़ा में शीतला अष्टमी पर होली खेलकर नहाने गए पति-पत्नी की बाथरूम में मौत, बेटे की हालत गंभीर

Crime

मुंबई और गाजियाबाद के बाद अब शीतला अष्टमी पर होली खेलने के बाद अब राजस्थान के भीलवाड़ा में बाथरूम में नहाते समय दंपति की मौत हाे गई है। वहीं उनके बेटे की हालत अभी गंभीर है।

जानकारी अनुसार भीलवाड़ा के शाहपुरा में शिवनारायण (35) पुत्र सुरेश झंवर और उनकी पत्नी कविता(32) और उनके बेटे विहान (9) ने शीतला अष्टमी के मौके पर बुधवार को होली खेली। इसके बाद तीनों दोपहर 1:30 बजे तक घर के ग्राउंड फ्लोर पर बने बाथरूम में नहाने के लिए चले गए। करीब साढ़े तीन बजे तक तीनों बाहर नहीं आए तो परिजनों ने आवाज लगाई। परिवार ने दरवाजा खोलकर देखा तो तीनों बाथरूम में बेहोश पड़े थे। शिवनारायण भीलवाड़ा के शाहपुरा व्यापार मंडल अध्यक्ष रतनलाल झंवर के पोते थे।

चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी आए और तीनों को बाथरूम से बाहर निकालकर जिला हॉस्पिटल लेकर गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने शिवनारायण और कविता का मृत घोषित कर दिया। 9 साल के विहान को गंभीर हालत में भीलवाड़ा के लिए रेफर किया गया।

भीलवाड़ा पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी की मौत दम घुटने की वजह से हुई है। दोनों का पोस्टमार्टम हो गया है, जबकि बच्चे को भीलवाड़ा स्थित महात्मा गांधी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। उसकी हालत स्थिर है।

इससे पहले होली के दिन देश में दो और घटनाएँ और प्रकाश में आ चुकी है आ चुकी है, जिसमें होली खेलने के बाद बाथरूम में नहाने गईं दो दंपतियों की अलग-अलग घटनाओं में मौत हो गई थी । एक घटना मुंबई की है तो दूसरी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की है। दोनों ही केस में महाराष्ट्र और यूपी पुलिस का मानना है कि गीजर से गैस लीक होने के कारण दम घुटने से दोनों की मौत हुई है।