Agra News: हरीपर्वत पुलिस ने पकड़े तीन शातिर चोर, कब्जे से चोरी का सामान बरामद

Crime
आगरा:-कमिश्नरेट आगरा के थाना हरीपर्वत पुलिस टीम द्वारा चोरी की घटना का सफल अनावरण करते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, इनके कब्जे से तीन छत के पंखे व एक गीजर सहित अन्य सामान बरामद हुआ है।
जानकारी के मुताबिक बीते दिनों आगरा के थाना हरीपर्वत इलाके में एक घर से तीन छत के पंखे और एक बड़ा गीजर आदि अन्य सामान अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया था पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और चोरी की तलाश शुरू कर दी,
इसी क्रम मे आज थाना हरीपर्वत पुलिस टीम गश्त कर रही थी, इसी दौरान सूचना मिली की घटना को अंजाम देने वाले कुछ व्यक्ति रेलवे लाइन के किनारे सैक्टर 6 टीपी नगर पर खड़े हैं। उक्त सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए बताये गये स्थान पर पहुच कर चारो ओर से घेर कर तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया, पकड़े गए चोरों से तीन छत के पंखे, एक लोहे का बड़ा गीजर व कुल 300/- रुपये बरामद हुए है।
पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर गिरफ्तार चोरों ने बताया कि हम सभी लोग मिलकर रात्रि में चोरी करते हैं। बरामद सामान के सम्बन्ध में पूछने पर बताया कि हम तीनो ने साथ मिलकर एक दिन पहले ही रात में कैलाशपुरी रोड शिवम अपार्टमेन्ट के सामने से एक भवन से चोरी किये हैं तथा करीब 15 दिन पहले हमने टीपी नगर में भी ट्रान्सफार्मर से तेल चोरी किया था जिसको हमने राह चलते कुल 5,000/- रुपये में बेच दिया था जिससे आये रुपयो को हमने शौक मौज में उड़ा दिये हैं जिसमें से अभी हम तीनो के पास कुल 300/- रुपये बचे हैं।