Agra News: ताजगंज में स्मार्ट सिटी द्वारा लगाए गए 200 वाटर मीटर चोरी व क्षतिग्रस्त, मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा: ताजगंज में आगरा स्मार्ट सिटी द्वारा लगाए गए करीब 200 वाटर मीटर या तो चोरी कर लिए गए या क्षतिग्रस्त कर दिए गए। स्मार्ट सिटी परियोजना के अधिकारियों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ स्मार्ट वाटर मीटर चोरी करने का मुकदमा दर्ज कराया है। इससे पहले स्मार्ट सिटी द्वारा लोगों को चेतावनी नोटिस दिए गए थे। थाना ताजगंज में इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

आगरा स्मार्ट सिटी द्वारा ताजगंज के एरिया बेस्ड डेवलपमेंट (एबीडी) क्षेत्र में करीब 14,500 वाटर मीटर लगाने का काम किया गया था। यह वाटर मीटर आगरा स्मार्ट सिटी लिमिटेड की कार्यदायी फर्म एसबीई टीसीपी (जीवी) के माध्यम से लगवाए गए थे। साथ ही फर्म द्वारा पेयजल की आपूर्ति के लिए पाइप लाइन बिछाने का भी कार्य कराया गया।

आगरा स्मार्ट सिटी के महाप्रबंधक अरुण कुमार का कहना है कि थाना ताजगंज क्षेत्र में लगे हुए आगरा स्मार्ट सिटी के वाटर मीटर में से करीब 200 वाटर मीटर को या तो चोरी कर लिया गया है या फिर उन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। उन मकान स्वामियों को चेतावनी भी जारी की गई जिनके मीटर गायब हो गए या टूट गए, लेकिन घटनाओं में कमी नहीं आई। थाना ताजगंज में करीब 200 मीटर चोरी व क्षतिग्रस्त होने की शिकायत दी गई है। इसके बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Compiled: up18 News