आगरा: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पति से चल रहा था विवाद

Crime

आगरा जनपद के कस्बा पिनाहट के मोहल्ला चांदनी चौक में एक विवाहिता महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिससे परिजनों में कोहराम मच गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

जानकारी के अनुसार आरती उम्र करीब 22 वर्ष पुत्री थान सिंह निवासी मोहल्ला चांदनी चौक कस्बा पिनाहट की शादी 2 वर्ष पूर्व आगरा के बोदला निवासी शेखर के साथ धूमधाम से हुई थी। शादी के फरीदाबाद से पति और ससुरालीजन उसे परेशान कर प्रताड़ित करने लगे। जिससे पति के विवाद के चलते महिला तंग आकर अपने घर मायके पिनाहट आ गई। और बीते एक साल से वह यहीं रह रही थी। महिला का पति से विवाद चल रहा था। मानसिक उत्पीड़न के चलते संदिग्ध परिस्थितियों में मंगलवार की रात को मायके में घर के कमरे में महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर ली।

पुत्री को फांसी के फंदे पर लटका देख मायके के परिजनों में हड़कंप मच गया। अचानक हुई महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और मृतिका महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।