आगरा: पिनाहट पुलिस ने पकड़े दो शातिर जेब कतरे, भेजा जेल

Crime

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत चंबल नहर पंप हाउस के पास से पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 2 शातिर जेब कतरों को पकड़ कर कार्रवाई कर जेल भेजा है।

जानकारी के अनुसार थाना पिनाहट क्षेत्र के आसपास और बाजार में लगातार लोगों की जेब कटने की घटनाएं बढ़ रही थी। जिस पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी। थाना प्रभारी पिनाहट कुलदीप कुमार सिंह ने जेब कतरों को पकड़ने के लिए अपनी पुलिस टीम के साथ जाल बिछाया। जहां गुरुवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चंबल नहर द्वितीय पंप हाउस के पास से घेराबंदी कर 2 शातिर बाल अपचारी जेब कतरों को दबोच लिया।

पकड़े हुए दोनों जेब कतरों को पुलिस थाने लेकर पहुंची और पूछताछ की गई जिसमें पकड़े हुए जेब कतरों ने अपना नाम अनबुल पुत्र नाबुल एवं रोहित राज पुत्र देवीलाल, निवासीगण हाल पता इरादत नगर से खेरागढ़ मार्ग पर ओवर ब्रिज के पास, स्थाई पता ग्राम प्रकाश नगर दुर्गापुर जिला दतिया मध्य प्रदेश, बताया वही दोनों ने बताया कि क्षेत्र में कई लोगों के साथ जेब काटने की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

पुलिस द्वारा तलाशी में दोनों से 10 हजार रुपए बरामद किए गए हैं। दोनों बाल अपचारियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 379, 411 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार