Agra News: स्विमिंग पूल में नहाते वक्त अचानक डूबा युवक, मौके पर मौत, वीडियो हुआ वायरल

Crime

आगरा: ताजगंज थाना क्षेत्र में स्थित एसआरएस वंडर पार्क स्विमिंग पूल में उस समय कोहराम मच गया जब स्विमिंग पूल में नहाते वक्त अचानक से एक युवक डूब गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कानूनी कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम ग्रह भिजवाया और इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। युवक की मौत का लाइव सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर भी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

एसआरएस वंडर पार्क की घटना

यह पूरा मामला ताजगंज थाना क्षेत्र के एसआरएस वंडर पार्क का है। बताया जाता है कि युवक अपने दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में नहाने के लिए आया था। युवक काफी देर तक अपने दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में स्विमिंग का आनंद ले रहा था लेकिन अचानक से स्विमिंग पूल में डूबने से उसकी मौत हो गई।

युवक की मौत का लाइव वीडियो

इस पूरी घटना के बाद पुलिस को भी सूचना दी गयी। जानकारी होते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही मृतक के परिजनों को भी इसकी सूचना दी गई। मामला गंभीर होने पर सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए गए। लगभग 2:30 मिनट के इस सीसीटीवी वीडियो में कई लोगों के साथ युवक नहाते हुए दिखाई दे रहा है लेकिन बाद में अचानक एक कोने पर चला जाता है और उसके बाद छटपटाने लगता है। युवक के पानी में डूबने के चलते किसी को आवाज भी नहीं दे पाया और इस बीच पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। युवक की मौत की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई।