Agra News: पुलिस चौकी के बाहर युवक ने काटा अपना गला, हालत नाजुक

Crime

आगरा। पुलिस चौकी के सामने बैठे एक युवक ने धारदार हथियार से अपना गला काट लिया। चौकी के भीतर मौजूद पुलिसकर्मियों को बाहर हुए घटनाक्रम की भनक तक नहीं लगी। राहगीरों ने खून से लथपथ युवक को पुलिस के हाथों सौंपा। गंभीर हालत के चलते पुलिस द्वारा युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक होना बताई जा रही है।

शहर के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के ट्रांस यमुना कॉलोनी स्थित न्यू आगरा पुलिस चौकी के बाहर एक युवक काफी देर से इधर-उधर घूम रहा था। इसी दौरान वह पुलिस चौकी के सामने बैठा और किसी धारदार हथियार से अपना गला काट लिया। खून से लथपथ हालत में युवक को जब राहगीरों ने देखा तो वह बुरी तरह से डर गए। चौकी के बाहर लहूलुहान युवक को देखकर भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। युवक दर्द से बुरी तरह कर्राहने लगा, क्योंकि उसके गले से लगातार खून बह रहा था।

आश्चर्यजनक तथ्य यह है कि पुलिस चौकी के भीतर बैठी पुलिस को बाहर हुई गला काटने की घटना की भनक तक नहीं लगी‌। खून को रोकने के लिए राहगीरों ने युवक के गले पर कपड़ा बांधा। चौकी के बाहर भीड़ इकट्ठा देखकर पुलिस कर्मी बाहर निकले और गंभीर हालत में युवक को उपचार के लिए हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां से उसे मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। युवक की हालत अभी तक गंभीर होना बताई जा रही है।