Agra News: भांजी की शादी में मामा ने उजाड़ दिया अपनी ही बहन का सुहाग

Crime

आगरा: थाना फतेहाबाद क्षेत्र में बेटी की विदाई से पहले ही उसके पिता की हत्या कर दी गई। कन्या के मामा ने ही अपनी बहन का सुहाग उजाड़ दिया। आरोपी ने भांजों के साथ मिलकर जीजा को इस कदर पीटा की उसकी जान चली गई। बेटी की शादी के दिन पिता की हत्या से परिवार के लोगों में चीत्कार मच गया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बताया गया है कि विवाद की शुरुआत शादी में डीजे पर बज रहे गानों को लेकर हुई। फतेहाबाद के कृष्णा धाम कॉलोनी निवासी रामबरन पुत्र मुन्नालाल की बड़ी पुत्री मधु की बरात रविवार को प्रेमपुर फिरोजाबाद से आई थी। शाम को हंसी खुशी बरातिययों का स्वागत किया गया। रात करीब दो बजे डीजे पर गाना बदलने को लेकर दुल्हन के पिता रामबरन और मामा राजू के बीच कहासुनी हो गई। लोगों ने बीचबचाव करा दिया। इसके बाद मामा राजू अपने घर चला गया। सोमवार सुबह पांच बजे के करीब परिवार के लोग कन्यादान की तैयारी में लगे हुए थे।

इसी बीच राजू अपने पुत्र सुनील और भांजे सचिन पुत्र मुकेश निवासी हरिकंद थाना दिहोली धौलपुर, विष्णू पुष्पेन्द्र पुत्र अशोक निवासी मनिया धौलपुर, रंजीत पुत्र राजेन्द्र निवासी तिवाहा फतेहाबाद, विजय पुत्र सरनाम निवासी सधूपुरा इरादतनगर के साथ आ धमका और घर में घुसकर सरिया और पत्थर से हमला कर दिया।

इस हमले से चीख-पुकार मच गई। रामबरन और उसके भाई भूरी सिंह, अनिल और विनोद बचाने आए तो उनके साथ भी बेरहमी से मारपीट की गई। इस दौरान चारों भाई घायल हो गए। गंभीर घायल अवस्था में रामबरन को परिवार के लोग व रिश्तेदार हॉस्पीटल ले गए, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने रामबरन को मृत घोषित कर दिया।

मृतक के भाई अनिल ने राजू, सुनील, सचिन, विष्णु, पुष्पेन्द्र, रंजीत और विजय के खिलाफ थाना फ़तेहाबाद में तहरीर दी है। हमले की जानकारी होने पर एसीपी फतेहाबाद अमरदीप लाल और प्रभारी निरीक्षक फ़तेहाबाद राकेश कुमार चौहान मौके पर पहुंचे। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है।