watch viral video: दारोगा को पीट-पीट कर किया अधमरा, सोशल मीडिया में वायरल वीडियो

यूपी के बाराबंकी में दारोगा को पीट-पीट कर किया अधमरा, वीडियो हुआ सोशल मीडिया में वायरल

Crime

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक मेले के आयोजन में कुर्सी टूटने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट का मामला सामने आया है। उसे सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर दबंगों ने हमला बोल दिया। इस हमले में टेंट व्यवसाई दबंग ने दारोगा को पीट पीट कर अधमरा कर दिया।

पुलिस कर्मियों ने खून से लथपथ साधी घायल दारोगा को नजदीक से अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मामले में नौ लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के सूरतगंज स्थित हेतमापुर में बाबा नारायण दास की समाधि पर तीन दिवसीय मेले का आयोजन चल रहा था। मेले के आखिरी दिन होटल चलाने वाले छोटे लाल और टेंट व्यवसायी अनवर के बीच बुधवार सुबह करीब सात बजे कु्र्सी टूटने पर विवाद हो गया। घटना की सूचना पर पहुंचे दारोगा राजाराम दबंगो के हमले में घायल हो गए। घटना के बाद वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार होटल संचालक छोटेलाल ने टेंट व्यवसाई अनवर से किराए पर कुर्सी ली थी। कुर्सी टूटने को लेकर शुरू हुए विवाद की सूचना सूरतगंज चौकी पर दी गई। जानकारी पर थाने में तैनात दारोगा राजाराम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे।

इस बीच टेंट व्यवसायी अनवर, उनकी पत्नी सम्मी उर्फ हसीना, बेटी रूबी, दामाद वकील, बेटे छोटू, शानू और बहन जाकिरा ने पुलिस टीम पर घेर कर हमला बोल दिया। बताया जा रहा कि पुलिस टीम में मौजूद दो पुलिस कर्मियों के साथ दारोगा राजाराम को लोहे की रॉड से पीट-पीट कर घायल कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद साथी पुलिस कर्मियों ने दरोगा राजाराम को सूरतगंज सीएचसी में भर्ती कराया है।

Compiled: up18 News