ViralVideos: हापुड़ में समोसा खाते समय आलू की जगह छिपकली देख व्यक्ति के उड़ गए होश

यूपी के हापुड़ में नामी दुकान के समोसा में आलू की जगह छिपकली देख व्यक्ति के उड़ गए होश

स्थानीय समाचार

उत्तर प्रदेश के हापुड़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति के समोसे में छिपकली निकलने से उसके होश उड़ गए। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक समोसे में आलू के साथ साथ छिपकली नजर आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोतवाली पिलखुवा के मोहल्ला कृष्णगंज स्थित पूजा स्वीट्स का बताया जा रहा है। ये दुकान इलाके की यह प्रसिद्ध दुकान है। जहां समोसे में छिपकली निकलने के बाद हड़कंप मच गया। जिस ग्राहक के समोसे में छिपकली निकली उसने दुकान के सामने खूब हंगामा किया।

ग्राहक ने दुकानदार पर लोगो की सेहत के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है। समोसे में छिपकली निकलने के बाद व्यक्ति की हालत बिगड़ गई और उसे उल्टियां आने लगी। बेटी बीमार पड़ गई। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कुछ देर के बाद खाद्य विभाग के अधिकारी भी पहुंचे, लेकिन उस वक्त उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की।

पीड़ित व्यक्ति का नाम मनोज कुमार है। व्यापारी मनोज ने बताया कि मैंने अपने बेटे को पांच समोसे लेने के लिए पूजा स्वीट्स की दुकान पर भेजा था। जहां से वह दो समोसे मुझे दे गया और तीन घर पर लेकर चला गया था। बेटी ने जैसे समोसा खोलते ही देखा कि उसमें छिपकली मरी हुई पड़ी थी। समोसा खाने के बाद तुंरत उसकी हालत बिगड़ गई।

Compiled: up18 News