बेरोजगार नौजवानों को नहीं मिल रही है नौकरी…पुरानी पेंशन बहाल हो: अखिलेश यादव

बेरोजगार नौजवानों को नहीं मिल रही है नौकरी…पुरानी पेंशन बहाल हो: अखिलेश यादव

Politics

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लखनऊ में सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा, मैं महेंद्र राजभर जी को बहुत बधाई देता हूं कि लखनऊ में उन्होंने अपने कार्यकर्ता, संगठन के लोगों को बैठाकर फैसला लिया कि आने वाले समय में जातीय जनगणना हो।

उन्होंने कहा, समाजवादी पार्टी का मध्य प्रदेश में संगठन था, मध्य प्रदेश के हमारे नेता लोगों ने कहा कि चुनाव लड़े इसलिए हम लोग चुनाव लड़े। राजस्थान में हमारी पार्टी का उतना मजबूत संगठन नहीं है लेकिन उसके बावजूद भी जो स्वयं लड़ रहे हैं वो लड़ सकते हैं।

अखिलेश यादव ने कहा, मैं बधाई देता हूं INDIA टीम को, INDIA इसी तरह जीतती रहे। जो बॉलर है उसने कमाल किया, विराट कोहली ने अच्छी बैटिंग की। मुझे खुशी है कि INDIA फिर जीतेगी।

नौजवानों को नौकरी नहीं मिल रही

गुरुवार मीडया से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, बेरोजगार नौजवानों को नौकरी नहीं मिल रही, पुरानी पेंशन बहाल हो और शिक्षा को जिस तरह से प्राइवेट हाथों में दिया जा रहा ये संभव ही नहीं गरीब पढ़ पाए। शिक्षा में जिस तरह का व्यापार चल रहा है वो रोका जाए, इन तमाम सवालों को लेकर राम अवतार सैनी जी और उनके साथी इस यात्रा पर निकले हैं।

Compiled: up18 News