Agra News: आगरा में दर्दनाक हादसा, जेसीबी ने मासूम को कुचला, ड्राइवर फरार

Crime

आगरा: थाना ट्रांसयमुना क्षेत्र के शाहदरा चुंगी में रविवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। खाली प्लॉट में जगह समतल करने के लिए चल रही जेसीबी के टायर के नीचे मासूम बच्ची आ गई। चालक को पता ही नहीं चला कि बच्ची टायर के नीचे फंसी है। लोगों ने जैसे ही शोर मचाया तो वह जेसीबी छोड़कर मौके से भाग निकला। लोग बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शाहदरा चुंगी में एक खाली प्लॉट में जेसीबी चलवाकर जमीन को समतल कराया जा रहा था। जेसीबी चालक ने तेज आवाज में गाने चला लिए और फिर जेसीबी से मिट्टी को इधर-उधर करना शुरू कर दिया। उसी दौरान वहां पर खेल रही एक बच्ची जेसीबी के टायर के नीचे आ गई। लोगों ने शोर भी मचाया लेकिन गानों की वजह से चालक को कुछ भी सुनाई नहीं दिया।

जब तक उसे जानकारी हुई, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। चालक ने मौके पर ही जेसीबी छोड़ी और वहां से भाग निकला। इस दौरान मौके पर जुटी लोगों की भीड़ बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंची, लेकिन वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत की खबर मिलते ही परिवार के लोगों में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी को कब्जे में ले लिया।