Agra News: ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत, पत्नी बच्चा घायल

Crime

आगरा/पिनाहट। थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत भदरौली मार्ग पर गांव विंडवान नगला के पास एक ट्रैक्टर ने बाइक को चपेट में लेकर टक्कर मार दी जिस पर सवार पति पत्नी और बच्चा गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने घायल युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

जानकारी के अनुसार तपेंद्र पुत्र सुनहरी लाल उम्र करीब 35 वर्ष निवासी गांव गोकुलपुरा भदरौली थाना पिनाहट रविवार की देर शाम को अपनी पत्नी रामवती उम्र 30 वर्ष एवं पुत्र अमित उम्र 6 वर्ष के साथ बाइक द्वारा अपने साडू भाई के यहां शादी कार्यक्रम में शामिल होने गांव जैतपुर जिला धौलपुर राजस्थान जा रहा था। तभी पिनाहट- भदरौली मार्ग पर गांव भिंडवान नगला के पास ट्रैक्टर बुग्गी ने बाइक को चपेट में लेकर टक्कर मार दी। जिससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और बाइक पर सवार युवक सहित पत्नी बच्चा तीनो लोग घायल हो गए। अज्ञात चालक ट्रैक्टर को लेकर मौके से फरार हो गया।

चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने एंबुलेंस द्वारा घायलों को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने युवक तपेंद्र को मृत घोषित कर दिया। वही घायल पत्नी और बच्चे का इलाज किया गया।

सूचना पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए अचानक हुई युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सूचना पर पुलिस ने ट्रैक्टर बुग्गी को भदरौली के पास से घेराबंदी कर पकड़ लिया चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इसी संदर्भ में चौकी इंचार्ज भदरौली मुकेश शर्मा ने बताया की तूरी से भरी ट्रैक्टर बुग्गी को को पकड़ लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।