Agra News: फिल्मी अंदाज में सर्राफ़ की दुकान पर तीन बदमाशों ने की लाखों की लूट, सीसीटीवी वीडियो आया सामने

Crime

आगरा: अज्ञात बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में एक ज्वैलर्स को अपना निशाना बनाया। बदमाश फिल्मी अंदाज में शोरूम पर पहुँचे, तमंचा निकाला सर्राफ की कनपटी पर रखा और कुछ ही देर में सोने चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए। भागने से पहले शोरूम का शटर भी बंद कर गए जिससें कोई पीछा या हल्ला न मचा सके। घटना की सूचना होते ही क्षेत्रीय पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुँच गयी। पुलिस पीड़ित से वार्ता कर बदमाशों की धरपकड़ में जुट गई।

एक-एक करके दुकान में घुसे बदमाश

पीड़ित दुकान मालिक सजल शर्मा ने बताया कि शोरूम पर कस्टमर थे। जैसे ही कस्टमर कस्टमर बाहर निकल गया, वैसे ही एक युवक दुकान में घुसा और उसने सिर पर तमंचा रख दिया। इसके बाद दूसरा बदमाश आया और उसने हाथ बांध दिए और मुंह पर टेप लगा दिया। उनका तीसरा साथी दुकान के बाहर खड़ा हुआ था।

शोरूम का शटर कर गए बंद

बदमाशों ने दुकान से लाखों के जेवर समेटे और फरार हो गए। भागते समय दुकानदार का शटर भी बंद कर दिया और मौके से फरार हो गए। जैसे तैसे उन्होंने अपने हाथ खोले और तो शोर मचाया। लोगों ने जब आवाज सुनी तो बाहर मौजूद लोगों में शटर खोला। लोगों को पीड़ित ने पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पीड़ित ने बताया कि बदमाश करीब पांच लाख के जेवर और 40 हजार की नकदी लूट ले गए।

सीसीटीवी आया सामने

इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी भी सामने आया है। लगभग 12 सैकंड के इस सीसीटीवी में आप साफ देख सकते है कि सजल के हाथपांव बंधे हुए हैं और दोनों नकाबपोश बदमाश सोने चांदी के जेवरात लूटकर फरार हो गए। पीड़ित के अनुसार लगभग 5.50 लाख रुपये की लूट है।