उन्नाव: आम के बाग में फंदे पर लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव, युवक के परिजनों ने जताई ऑनर किलिंग की आशंका

Crime

यूपी के उन्नाव जिले के आसीवन थाना क्षेत्र में सोमवार शाम घर से लापता प्रेमी युगल के शव गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर आम के बाग में फंदे पर लटके मिले हैं। मृत युवक के परिजनों ने मारपीट के बाद हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। युवक हाल ही में इसी लड़की को भागने के जुर्म में जेल गया था।

आसीवन थाना क्षेत्र के राकेश सिंह की बेटी निम्मी (17) का गांव के ही छोटेलाल पासवान के बेटे अखिलेश उर्फ छोटू (17) से कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।देर शाम दोनों ने भागने का प्रयास किया था। इसका पता किशोरी के परिजनों को चलने पर उन्होंने किशोर के खिलाफ पहले थाने में बेटी को भगाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद में दोनों की तलाश शुरू की थी। चर्चा है कि देर रात गांव के पास बने तालाब के किनारे परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया और जमकर पीटा।

आम के बाग में लटके मिले दोनों के शव..

उसके बाद स्कार्पियो में डाल ले गए थे। रात भर प्रेमी-प्रेमिका का कहीं पता नहीं चला था। मंगलवार सुबह गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर जखैला निवासी नसरत की आम की बाग में एक ही दुपट्टे से दोनों के शव फंदे से लटके मिले हैं। मृतक किशोर के परिजनों ने किशोरी के परिजनों पर हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाया।

तालाब के पास मिले डंडे और चप्पलें..

साथ ही जिस तालाब के पास स्कार्पियो देखी गई थी। वहां परिजनों को तीन से चार डंडे और दो से तीन जोड़ी चप्पलें पड़ी मिली हैं। हत्या का शव लटकाए जाने की सूचना पर एसपी सिद्धार्थशंकर मीना और एएसपी शशिशेखर घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की।

-एजेंसी