Agra News: जिला अस्पताल में ‘भूत’ की चर्चा का माहौल, परेशान हुए सीएमएस, जाने पूरा मामला!

स्थानीय समाचार

आगरा: ‘भूत आया भूत आया, चलो चलो जल्दी चलो’ आजकल इस तरह की चर्चाएं आगरा की जिला अस्पताल में खूब चल रही हैं। जिला अस्पताल के सीएमएस राजेंद्र अरोड़ा भी इस भूत से परेशान है और इस भूत को भगाने के लिए अधीनस्थों को भी बोला जा रहा है। आगरा के जिला अस्पताल में इस भूत का नाम …..बताया जा रहा है जिसके आते ही सीएमएस उठ खड़े हो जाते हैं और इधर उधर होने लगते हैं। इसके साथ ही उसे भगाने के लिए तरह तरह की कवायदें की जाती है।

दरसल आपकों बताते की भूत का यह मामला एक टेंडर से जुड़ा हुआ है। इस टेंडर के खेल में आगरा के एक माननीय का इंवॉलमेंट है जो प्रदेश सरकार के कैबिनेट में भी शामिल हैं। उन्होंने जिला अस्पताल की चिकित्सीय सुविधाओं को बढ़ाने के नाम पर सरकार से फण्ड रिलीज कराया है और अब उस फंड को खर्च करने के लिए जिला अस्पताल को टेंडर की प्रक्रिया को अमली जामा पहनना है लेकिन इसमें कुछ गड़बड़ी के चलते सीएमएस फूंक फूंक कर कदम रख रहे हैं जबकि दूसरी ओर माननीय का दबाव है।

बुधवार को भी सीएमएस राजेंद्र अरोड़ा अचानक से अपने केबिन से बाहर निकले। डिप्टी सीएमएस सीपी वर्मा के कैबेन में पहुँचे और कहने लगें भूत आ गया वो भूत आ गया। सीएमएस कुछ समझ नहीं पाए। फिर उन्होंने उस भूत का नाम भी लिया। इसके बाद डिप्टी सीएमएस सीपी वर्मा सीएमएस राजेंद्र अरोड़ा के साथ उनके केबिन में चले गए और चर्चाओं का दौर शुरू हो गया।