Agra News: युवक छात्रा को भगाकर ले जाने की फिराक में था, पुलिस की सजगता से दोनों पकड़े

Crime

आगरा: पुलिस की सजगता से एक छात्रा शनिवार को मुसीबत में पड़ने से बीच गई। साहिल नामक युवक उसे भगा कर ले जाने की तैयारी में था।

पुलिस को स्कूल का बैग और यूनिफॉर्म के जूते के साथ घर के कपड़े पहनकर चौराहे पर खड़ी छात्रा पर शक हो गया। पुलिस ने छात्रा का स्कूल बैग चेक किया तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ सिकंदरा थाने में केस दर्ज किया है।

शनिवार की दोपहर एक स्कूली छात्रा सेंट जोंस चौराहे के पास खड़ी थी। जूते स्कूल यूनिफाॅर्म के थे। बैग लिए थी लेकिन कपड़े घरवाले पहने थे। यह देख चौराहे पर तैनात ट्रैफिक पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने छात्रा से पूछा कि यहां क्यों खड़ी हो। छात्रा घबरा गई। पुलिस ने उसे बूथ में बैठाया। उसका बैग चेक किया। उसमें स्कूल की यूनिफॉर्म मिली। छात्रा ने बताया कि उसका दोस्त आ रहा है। एटीएम से रुपये निकालने गया है।

छात्रा ने बताया कि वे दोनों शहर से बाहर जा रहे हैं। इसी दौरान एक युवक वहां आ गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया। छात्रा ने बताया कि वह सेक्टर 11 की निवासी है। सूचना एसओ जगदीशपुरा जितेंद्र सिंह को दी गई। वह मौके पर पहुंचे। छात्रा और आरोपी को सुपुर्दगी में लिया।

छात्रा के परिजन को बुलाया। उसके ताऊ आए। उन्होंने बताया कि उनका घर सिकंदरा थाना क्षेत्र में है। वह मुकदमा भी वहीं लिखाना चाहते हैं। पुलिस छात्रा के परिजन को अपने साथ सिकंदरा थाने लेकर गई। वहां तहरीर पर जगदीशपुरा निवासी साहिल के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

Compiled: up18 News